New Delhi: भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि- मुझे कुर्सी और पद का मोह नहीं, सिंधिया परिवार ने कभी भी सत्ता के लिए राजनीति नही की..हमने राजनीति का पद अपनी जनता के उज्जवल भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एक दायित्व के तौर पर संभाला है…

आज अशोक नगर में भाजपा प्रत्याशी श्री जजपाल जज्जी जी के समर्थन में विशाल जनसभा में उमड़े जनसैलाब का भाजपा के प्रति जोश व ऊर्जा ने आज सिद्ध कर दिया भाजपा ऐतिहासिक मतों के साथ पुनः विजयी हो रही है…

सिंधिया ने कहा कि- “सत्य परेशान हो सकता है परंतु पराजित नहीं” कांग्रेसी मुझ पर जितने आरो’प लगाना हो लगा ले, मेरे बारे में जितने अपशब्दों का प्रयोग करना हो कर ले, लेकिन मैं अपने जनसेवा के पद पर अडिग था, हूँ और हमेशा रहूंगा.. मैं अपने पथ से विचलित नहीं होने वाला हूँ..

सभा में उमड़ा जनसैलाब स्पष्ट संकेत दे रहा है कि यहां से भाजपा सिर्फ जीत नहीं रही बल्कि इतिहास रचने जा रही है..करैरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री जसवंत जाटव जी के समर्थन में आदरणीया दीदी उमा भारती जी के साथ जनसभा को संबोधित कर जनता-जनार्दन से भाजपा को भारी मतों से विजय दिलाने की अपील की..

रक्षा ने सदैव भांडेर विधानसभा के विकास के लिए संघर्ष किया है। कमलनाथ जी हमेशा भांडेर के विकास के नाम पर बजट पर ताला लगा देते थे.. वहीं शिवराज जी ने खजाना खोल दिया है.. आप चिंता न करें रक्षा सरोनिया को जितायेंगें तो आपके क्षेत्र के विकास की गारंटी में लेता हूँ..

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *