New Delhi: पहलवान और बीजेपी नेता बबीता फोगाट ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. वह हर दिन कुछ अलग ट्वीट करती हैं. समसामयिक मुद्दे को लेकर हर दिन उनके अकाउंट पर एक ट्वीट नजर आएगा. वहीं, पीएम मोदी की तारीफों से भी उनका अकाउंट भरा हुआ है. ऐसा ही एक ट्वीट हम आपको फिर से याद दिलाते हैं…

ट्वीट कर बबीता फोगाट ने कहा- कांग्रेस जितनी पीछे जाएगी, देश उतना ही आगे जाएा. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ में चंद लाइनें भी लिखीं, तो लोगों ने उनके इस ट्वीट को खूब पसंद किया. वहीं, कुछ लोगों ने उनके ट्वीट पर ट्रोल भी करना शुरू कर दिया. बबीता फोगाट ने ट्वीट कर कहा था- हमें चट्टान जैसा नरेंद्र मोदी ही चाहिए.

ये ट्वीट चीनी सैनिकों के पीछे हटने से संबंधित था. बबीता ने ये ट्वीट 6 जुलाई को किया था.. बबीता फोगाट ने खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था कि- झुकते भी हैं झुकाने वाला चाहिए..पीछे हटते भी हैं, हटाने वाला चाहिए. चट्टान जैसा मजबूत नेता नरेंद्र मोदी चाहिए. चीन पीछे हटा रहा है. इस ट्वीट के बाद लोगों ने बबीता फोगाट को काफी ट्रोल भी किया था.

एक यूजर ने बबीता को 19 जून को सर्वदलीय बैठक में दिए गए पीएम मोदी के गलवान घाटी वाले बयान को याद दिलाते हुए कहा कि जब चीनी सेना हमारी सीमा में घुसी ही नहीं थी तो वापस कैसे गई. एक यूजर ने कहा कि- अगर चीनी सेना भारतीय जमीन पर नहीं आई तो फिर संघर्ष किसकी जमीन पर हुआ..बता दें कि पीएम ने सर्वदलीय बैठक में कहा था कि भारतीय जमीन पर न कोई आया थआ और न ही कोई वहां किसी का कब्जा है. इस ट्वीट के बाद लोगों ने पीएम मोदी के बयान पर भी कई सवाल उठाए थे.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *