New Delhi: इन दिनों राहुल गांधी किसानों के मुद्दे को लेकर पंजाब और हरियाणा दौरे में है. जिसे लेकर सोशल मीडिया में जबरदस्त बयानबाजी चल रही है. एक तरफ कांग्रेस राहुल गांधी के ट्रैक्टर दौरे को सफल बनाने की कोशिशों में जुटी हुई है, तो वहीं, विपक्ष उन्हें घेरने में लगा हुआ है. बबीता फोगाट ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर निशा’ना साधा है.

पहलवान और बीजेपी नेता बबीता फोगाट ने ट्वीट किया कि- राजनीति चमकाने के लिए सोफा कम ट्रैक्टर के ऊपर बैठकर फ़ोटो खिंचवाकर किसान का दर्द समझेंगे? हरियाणा में गरीब किसानों की जमीन लू’टकर रोबर्ट वाड्रा ने जो ट्रैक्टर लिया था आज राहुल गांधी जी शायद वही ट्रैक्टर लेकर आए हैं..जिनको कुछ मिनट ट्रैक्टर पर बैठने के लिए सोफा लगवाना पड़े वो लोग भी किसानों का दर्द समझने का दावा करते हैं. ग़ज़ब का किसान हितैषी है. बबीता फोगाट के इस ट्वीट पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं.

राहुल गांधी ने पंजाब के संगरूर में किसान बिल के खिला’फ कहा कि- ये तीन कानून हिन्दुस्तान की आज़ादी छीनने के कानून हैं, ये कानून सिर्फ किसान, मज़दूर, छोटे दुकानदार के खिलाफ नहीं बल्कि पूरे हिन्दुस्तान के खिलाफ हैं और इसलिए कांग्रेस पार्टी पीछे नहीं हटने वाली. छह साल से दिल्ली में नरेंद्र मोदी जी की सरकार है और छह साल से ये सरकार गरीबों, मज़दूरों, किसानों पर एक के बाद एक आक्रमण कर रही है। इनकी एक भी नीति गरीब जनता को फायदा पहुंचाने की नहीं है, इनकी सब नीति इनके 3-4 चुने हुए मित्रों के लिए बनाई जाती हैं

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *