New Delhi: 1000 पत्रकारों और कर्मचारियों के खिला’फ FIR दर्ज करने के बाद, मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के खिला’फ एक्शन तेज कर दिया, 24 घंटे में दिल्ली, नोएडा से पत्रकारों को बुलाया है..अपने चैनल के 1000 पत्रकारों के खिलाफ मुंबई पुलिस का ये सख्त एक्शन देखकर अर्नब गोस्वामी ने चिंता जाहिर की.

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी द्वारा जारी एक बयान में, उन्होंने साझा किया कि कैसे मुंबई पुलिस द्वारा झुकाए जाने से इनकार करने के लिए मीडिया चैनल को हाउंड किया जा रहा है.. गोस्वामी ने कहा कि मुंबई के पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने रिपब्लिक टीवी के पत्रकारों पर ‘हम’ला’ तेज कर दिया है.. अर्नब गोस्वामी ने इसे मीडिया पर हम’ला बताया है.

गोस्वामी के बयान में कहा गया है कि दिल्ली, नोएडा और मुंबई के उनके पत्रकारों को मुंबई पुलिस ने 24 घंटे के नोटिस पर बुलाया है . गोस्वामी ने आगे कहा कि पत्रकारों से पूछताछ करने वाले व्यक्तियों में से एक शिवसेना नेता है जिनके खिलाफ जबरन वसूली जैसे मामले लंबित थे.

गोस्वामी ने कहा कि उनके पत्रकारों ने इससे लड़ने का संकल्प लिया है और उनका नेटवर्क इस “लड़ाई” को जीतेगा.. उन्होंने कहा कि उन्होंने कानूनी सहारा लिया है.. महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार पर हम’ला करते हुए उन्होंने कहा कि वह यह देखकर चौं’क गए कि ठाकरे सरकार ने अपने नेटवर्क के खिलाफ 1922 ब्रिटिश कानून का इस्तेमाल किया था. महाराष्ट्र सरकार के इस अन्याय के खिलाफ जन आंदोलन का आह्वान करते हुए, अर्नब ने कहा कि एक स्व-निर्मित मीडिया उद्यमी होने के नाते, वह अपनी लड़ा’ई मुंबई से ‘लड़ेंगे.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *