New Delhi: रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी के आवास में मुंबई के दर्जन भर पुलिस कर्मी पहुंचकर उन्हें गिरफ्तार कर लिए. इस मामले में पूरा देश अर्नब के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है. गृहमंत्री अमित शाह ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अर्नब की गिरफ्तारी को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने एक बार फिर लोकतंत्र को श’र्मसार किया है.. अमित शाह ने कहा कि- ये लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हम’ला है. यह आपातकाल की याद दिलाता है..स्वतंत्र प्रेस पर इस हम’ले का विरो’ध होना चाहिए और इसका विरोध होगा..’

मामला साल 2018 का है. अर्नब गोस्वामी को महाराष्ट्र सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की आ’त्मह’त्या की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया है….

पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें कथित तौर पर कहा गया कि अर्नब गोस्वामी और दो अन्य लोगों ने उन्हें 5.40 करोड़ रुपए का भुगतान नहीं किया..इस वजह से उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई और सबकुछ बर्बाद हो गया. और हमें ये कदम उठाना पड़ा. हालांकि, अर्नब की गिरफ्तारी से देश भर में लोग नाराज हैं.

बीजेपी के प्रखर नेता कपिल मिश्रा ने वीडियो शेयर कर कहा कि- ये लोकतंत्र के लिए, मीडिया के लिए भयानक दिन..सवाल पूछने की सजा, सच दिखाने की सजा ? अपनी मेहनत से इतना बड़ा नेटवर्क खड़ा करने की सजा? सारा देश आज अर्णब के साथ हैं.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *