New Delhi: फिल्म लगान के 20 साल पूरे हुए तो आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो सामने आया. आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शन्स नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है.

फिल्मों में तमाम फिल्मी सितारों को फैंस ने पुलिस व आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाते देखा है, लेकिन फिल्म सरफरोश में जिस तरह आमिर खान (Aamir Khan) ने ACP अजय सिंह राठौर का किरदार निभाया वो लोगों के जेहन में एक अलग ही छाप छोड़ गया. आमिर खान (Aamir Khan) को वर्दी में देखना फैंस के लिए बहुत कम ही हो पाया है लेकिन अब वह एक बार फिर उसी अंदाज में नजर आने को तैयार हैं.

फिल्म लगान के 20 साल पूरे हुए तो आमिर खान का एक वीडियो सामने आया. आमिर खान प्रोडक्शन्स नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है और इसमें एक्टर वर्दी पहने नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि आमिर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर काम कर रहे हैं.

आमिर खान की इस फिल्म में करीना कपूर खान भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. मिस्टर परफेक्शनिस्ट की ये अपकमिंग फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. हालांकि आमिर खान इस वीडियो में ज्यादातर वक्त फिल्म लगान के बारे में ही बात करते दिखाई दिए लेकिन उनका ये लुक बता रहा है कि दर्शकों को ‘लाल सिंह चड्ढा’ जल्द ही देखने को मिल सकती है.

साभार- zeenews

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *