New Delhi: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सारा अली खान अपने को- स्टार धनुष के साथ इन दिनों दिल्ली NCR के एरिया में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया है कि इन दिनों दिल्ली NCR एरिया में फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म को लेकर फैंस बहुत ही एक्साइटेड है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी क्रू टीम ने ताजमहल का रुख किया है।

जहां से हाल ही में फिल्म से अक्षय कुमार का पहला लुक सामने आया है। इस लुक वीडियों में अक्षय मुगल बादशाह की पोशाक पहने ताज महल के सामने फोटो खिचंवाते और गोल गोल घूमते नजर आ रहे है। इस लुक अक्षय बहुत ही अजीब और मजाकिया लग रहे है। ताज महल में शूट के समय अक्षय के ‘अतरंगी’ लुक को सारा ने शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/CJDHUsBpAEQ/?utm_source=ig_embed

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सारा ने ताजमहल के सामने मुगल सम्राट का लुक धारण अक्षय की एक तस्वीर पोस्ट की है। हालांकि, सारा ने कैप्शन के साथ ये साफ कर दिया है कि ये शाहजहां नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं। फोटो में अक्षय हाथ में गुलाब पकड़े हुए ओपन पालकी एक सवारी पर बैठे दिखाई दे रहे है।

इस तस्वीर के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा- ” यह शाहजहां नहीं – मिस्टर कुमार है, इनसे ज्यादा अतरंगी को और मिल सकता है। ये @shayhaykumar है।” इस बीच, जब अक्षय फिल्म के सेट को सारा के साथ जॉइन तो उन्होंने दिल्ली के शूटिंग सेट से उनके साथ एक तस्वीर शेयर करके उनका खास तरीके से स्वागत किया था।

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *