New Delhi: बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब मुसीबतों में घिर गए. कोलकाता में काली पूजा में शामिल होने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं. हालांकि, इन धमकियों के बाद उन्हें मजबूरन काली पूजा में शामिल होने को लेकर माफी भी मांगनी पड़ी. जिसे लेकर अब कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब काली पूजा में शामिल तो हो गए, लेकिन वह कट्टरपंथियों की आंखों में खटक गए. उनकी तस्वीर देखकर कट्टरपंथियों ने जान से मारने की धमकी दी, इस धमकी को सुनकर वह डर गए और माफी मांग ली. कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि- क्यूँ डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूँही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, ख़ुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो ख़ुद से….

कंगना के इस ट्वीट पर यूजर्स की जमकर प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि- कंगना एक मिथक और शेखी बघारने वाली ज़िंदगी जी रही हैं.. एक और यूजर ने लिखा कि- सलमान खान बिग बॉस के कारण सुपरहिट हो गया है आप की संस्कृति सभ्यता का मजाक तो वह हमेशा उड़ाता रहा है उड़ाता रहेगा आप लोग कुछ नहीं कर पाओगे..

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *