New Delhi: बल्लभगढ़ की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. एकतरफा प्यार ने देश की एक और बेटी की जान ले ली. निकिता Nikita की सरेआम गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी गई. निकिता को इंसाफ दिलाने के लिए अब कंगना रनौत आगे आई हैं.

सोशल मीडिया पर #weWantEncounterOfTaufeeq जमकर ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के साथ कंगना ने ट्वीट कर कहा कि- फ्रांस में जो हुआ उससे पूरी दुनिया हैरान है, फिर भी इन जि’हा’दियों को कानून या व्यवस्था का कोई ड’र नहीं है और एक हिंदू छात्रा को अपने कॉलेज के बाहर दिन में गो’ली मार दी क्योंकि उसने इस्लाम में धर्मांतरण से इनकार कर दिया था. तत्काल कार्रवाई की जरूरत है.

बता दें कि इस घटना से पूरा देश गुस्सा जाहिर कर रहा है. पिता ने कहा कि- तौफीक पहले भी बेटी को परेशान करता था. लेकिन उसने वादा किया था कि वह दोबारा बेटी को परेशान नहीं करेगा. लेकिन आखिरकार उसने उसकी जान ही ले ली.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है… इनके खिला’फ स’ख्त कार्रवाई होगी.. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ह’त्याकां’ड का स्वतः संज्ञान लेते हुए हरियाणा के डीजीपी को पत्र लिखा है… निकिता के भाई प्रवीण का कहना है कि हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द हमारी बहन को न्याय मिले… दो’षियों को फां’सी हो या उनका ए’नका’उंटर किया जाए..

शादी का दबाव बना रहा था तौफीक
निकिता के पिता ने बताया कि मुख्य आरोपी तौफीक कई सालों से उनकी बेटी पर धर्म परिवर्तन कर उससे शादी करने का द’बाव बना रहा था.. निकिता पढ़ाई में हमेशा अव्वल आती थी.. ऐसे में वो उससे बात भी नहीं करना पसंद करती थी.. पिता का दावा है कि आरोपी की मां पिछले दो साल से बेटी पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाल रही थी.

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *