New Delhi: इन दिनों ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क (Tanishq) विवादों में घिरी हुई है. सोशल मीडिया पर तनिष्क (Tanishq Advertisment) माफी मांगो और बायकॉट तनिष्क ट्रेंड कर रहा है. तनिष्क को ये विवाद 42 सेकंड के वीडियो के कारण झेलना पड़ रहा है. वहीं, तनिष्क के सपोर्ट में एक्ट्रेस दिव्या दत्ता सामने आई हैं. दिव्या दत्ता ने तनिष्क के विवादित विज्ञापन में अपनी आवाज दी थी.

इन दिनों त्योहार का सीजन आने वाला है, ऐसे में तनिष्क के इस नए एड ने विवाद पैदा कर दिया. जिसे लेकर कंपनी ने विज्ञापन को हटा दिया. विज्ञापन हटाने को लेकर दिव्या दत्ता ने दुख जताया है..उन्होंने कहा कि इस विज्ञापन का मतलब आपसी विश्वास बढ़ाना और भाईचारे को दिखाना था.. सोशल मीडिया पर दिव्या दत्ता का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

उन्होंने कहा कि इस विज्ञापन का मतलब आपसी विश्वास बढ़ाना और भाईचारे को दिखाना था.. यह बात अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक यूजर को जवाब देते हुए कही .. आगे कहा कि क्या हम सब भाईचारे को बढ़ावा नहीं देते ? यह हमारी आत्मा है.. अनेकता में एकता, बचपन में सुनते थे.. ऐसे तो कितने विज्ञापन होते थे कोई कुछ नहीं कहता था..

बता दें कि इस विज्ञापन में एक हिंदू लड़की की मुस्लिम परिवार में शादी दिखाई गई है. इस विज्ञापन को देखने के बाद कई लोगों ने इसकी आलोचना की है. वहीं, तनिष्क ने कहा-अनजाने में हुई इस गलती के लिए हमें खेद है..

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *