New Delhi: COVID-19 के दौरान जरूरतमंदों को राहत देने वाली सबसे सक्रिय हस्तियों में अभिनेता सोनू सूद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोनू सूद ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा कि- आपको इस बात की जानकारी देनी है कि आज सुबह मेरा कोविड -19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। सावधानी के लिए सबसे पहले मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है, और अत्यंत सावधानी बरत रहा हूं। सोनू सूद ने आगे लिखा कि- चिंता की कोई बात नहीं है, बल्कि अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने के लिए…याद रहे कोई भी तकलीफ…मैं हमेशा आपके साथ हूं।

सोनू सूद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर आंसुओं का सैलाब आ गया। लोग भावुक होकर उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि- ईश्वर आपको यू आशीर्वाद दे आप जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

बता दें कि सोनू को हाल ही में पंजाब के एंटी-कोरोनावायरस टीकाकरण कार्यक्रम के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था।जहां सोनू ने कहा था कि- “मुझे अपने गृह राज्य के लोगों के जीवन की रक्षा के लिए पंजाब सरकार के इस विशाल अभियान में किसी भी तरह की भूमिका निभाने में गर्व महसूस हो रहा है,

“मैं वास्तव में मानता हूं कि मैं कोई उद्धारकर्ता नहीं हूं। मैं सिर्फ एक इंसान हूं जो भगवान की बड़ी योजनाओं में अपना छोटा सा हिस्सा निभा रहा है। यदि मैं इस प्रक्रिया में किसी भी तरीके से किसी भी जीवन को बदल सकता हूं, तो मैं केवल यह कह सकता हूं – भगवान ने आशीर्वाद दिया है मुझे, वह मुझे अपना कर्तव्य पूरा करने के लिए निर्देशित कर रहा है।

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *