‘हमारा हक’ वेबसाइट आपके हक के लिए हर पल आपके साथ है. इसकी भाषा भी आपकी अपनी ही है. आपकी अपनी भाषा, अपने अंदाज के साथ ये प्लेटफॉर्म दिन भर की चुनिंदा खबरों को पेश करता है. 

हमारा हक के सेक्शन-
ब्रेकिंग न्यूज: देश-दुनिया में क्या चल रहा है, इस सेक्शन के माध्यम से आपको यहां हर पल अहम मुद्दों पर ब्रेकिंग न्यूज मिलेगी. यहां आपको राजनीति, मनोरंजन, खेल-कूद और भी कई खास फील्ड की छोटी-बड़ी सभी
ब्रेकिंग न्यूज मिलेंगी.

हमारा हक: इस सेक्शन में देश की हर आवाम बच्चे-बूढ़े, महिलाएं और हर धर्म-जाति को मिलने वाले अधिकारों और सुविधाओं की जानकारी मुहैया कराई जाएगी। यहां आपको आपके हक की हर महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी.

गुटर गू: ये एक एंटरटेनमेंट सेक्शन है. जहां आपको टॉलीवुड, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की गुटर गूं के बारे में सभी जानकारी मिलेगी. यहां आपको हर छोटे-बड़े एक्टर्स की पल-पल की खबर मिलेगी.

नजर मंत्री पर- हमारा हक वेबसाइट का ये एक ऐसा सेक्शन है जहां आपकी सीधी नजर मंत्रियों पर होगी. इस कैटेगरी में आप देश के हर राज्य और विभाग के छोटे-बड़े नेताओं पर नजर रख सकते हैं.

व्यापार एक्सप्रेस : इस सेक्शन से हमारा हक कारोबार और देश की आर्थिकता से जुड़ी हर खबरों को पेश करेगी. बाजार में हर सामान पर मंदी और बढ़ोत्तरी की जानकारी के साथ ये सेक्शन नफा और मुनाफे की खबरें भी दिखाएगा.

ओ वुमनिया: यहां सिर्फ महिलाओं की बातें होंगी. उन महिलाओं की जो समाज में बदलाव चाहती हैं और बदलाव लाती हैं. यहां महिलाओं के संघर्ष, बलिदान, हिम्मत, हौसले और जज्बे के किस्से होंगे और जानकारी भी उपलब्ध होगी. ओ वुमनिया सेक्शन देश और समाज की महिलाओं की अपनी आवाज है.

स्पोर्टस : हमारा हक का ये सेक्शन देश के हर राज्यस्तरीय और राष्ट्रीयस्तर पर होने वाले खेलकूद की चहलकदमी पेश करता है. इसके साथ ही स्पोर्टस सेक्शन आपके लिए गर्व करने वाली खबरों के साथ रोमांचक खबरें भी देता है…
Attachments area