New Delhi: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में एक बहुत ही भावुक पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। दरअसल सोनू सूद ने अपनी दिवंगत मां सरोज सूद के नाम पर समर्पित एक सड़क के बारे में दिल खोलकर एक शानदार पोस्ट शेयर किया है। एक्टर सोनू के गृहनगर मोगा में स्थित इस सड़क को अब प्रो. सरोज सूद रोड कहा जाएगा। जहां सोनू सूद के परिवार ने अपने शुरुआती दिनों को बिताया था।

सोनू सूद ने अपनी मां के नाम के बोर्ड की दो तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीटर पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। जिसमें उन्होंने बताया कि ये उनके जीवन की सबसे बड़ी सपलता है। सोनू ने अपने फोटो के साथ अपने ट्वीट में लिखा- “यह है … और यह होगा …. मेरी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि….. मेरी मां के नाम पर मोगा में एक रोड “प्रो सरोज सूद रोड” सफलता की मेरी वास्तविक राह…….. मिस यू मां।”

वहीं इसके पहले भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ लिखा, “एक ऐसा सीन जो मैंने अपने पूरे जीवन का सपना देखा था। आज मेरे गृह नगर मोगा में एक सड़क का नाम मेरी मां के नाम पर रखा गया है: प्रो सरोज सूद रोड …। वही सड़क जिस पर उन्होंने सारी जिंदगी ट्रैवल किया। घर से कॉलेज और फिर घर वापस। यह हमेशा मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अध्याय होगा। मुझे यकीन है कि मेरे मम्मी और पापा आकाश से कहीं न कहीं मुस्कुरा रहे होंगे। काश वो इसे देखने के लिए आसपास होते। मैं श्री हरजोत कमल, श्री संदीप हंस और श्रीमती अनीता दर्शी को धन्यवाद देता हूं, जिनकी वजह से संभव हो पाया। ”

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *