New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी मंगलवार के दिन अपना 35 वां जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पहले तो अपने पति रणवीर सिंह के साथ पूरा दिन का बिताया, और उसके बाद अपने घर पर जन्मदिन की शारदार पार्टी रखी जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म इंडस्ट्री के कई दोस्तों को इंवाइट किया।

लेकिन घर की पार्टी सेलिब्रेट करने से पहले दीपिका ने अपने घर के बाहर खड़े मीडिया रिपोर्ट्स के साथ में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनके पति रणवीर भी उनके साथ ही थे, बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले दीपवीर ने मीडिया के लोगों के साथ बर्थडे केक काटा और उनके साथ के लिए उन्हे शुक्रियां कहा। इस दौरान दीपिका और रणवीर दोनों की ब्लैक कलर की ड्रेस में खूबसूरत दिखाई दे रहे थे।

बता दें कि दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर के ओवरसाइज़ टी और ब्लैक लेदर पैंट पहने अपने स्मोकी आईस में बहुत कमाल लग रही थीं। वहीं दूसरी तरफ, रणवीर सिंह ब्लैक कलर के स्वेटर और नीले डेनिम पहने हुए डैशिंग लग रहे थे। दोनों ने अपनी केमिस्ट्री और नासमझी के साथ पावर कपल के लिए नए लेवल सेट किया है।

वहीं दीपिका ने अपने बर्थ डे पार्टी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर, रोहन सृष्टा, रितिका भावनानी, सिद्धार्थ आनंद, अननानी धवन, शकुन बत्रा, अयान मुखर्जी, मधु मंटेना और कई सारे लोगों को इंवाइट किया था। लेकिन इन सब के बीच सुर्खियों की लाइमलाइट चुराने का काम रणबीर और आलिया किया है।

जो इस पार्टी में एक साथ पहुंचे। जहां रणबीर सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिख रहे थे, वहीं आलिया भट्ट ने अपने सेक्सी ब्लैक टॉप और ब्लैक डेनिम में कातिल लग रही थी। उनके साथ आलिया की बहन शाहीन भी थीं।

About Author

Naina Shrivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *